IPL 2020 - SRH List Of 5 Target Players In IPL Auction

IPL 2020 - SRH List Of 5 Target Players In IPL Auction | Internet Master

SunRisers Hyderabad 


ipl 2020 की नीलामी में SunRisers Hyderabad के पास 17 करोड़ रुपयों का बैलेंस बचा हुआ है और इतने पैसों में Hyderabad को कुल 7 खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदना है और इसी कड़ी में आज इस 
post में आप उन पांच कन्फ्यूज्ड खिलाड़ियों के नाम बताऊंगा जिनके ऊपर 102% Hyderabad बोली लगाने वाले या कितने पैसे लगाएगी इन player पर रोक क्यों लगाएगी ये भी साथ मैं बताऊंगा तो बहुत इंट्रस्टिंग post है. जरूर  dekhe

1. दोस्तो पहले player जिन पर एक 120% बोली लगाने वाली SunRisers Hyderabad की टीम बो  क्रिस वोक्स ,friends शाकिब अल हसन के जाने के बाद एक बहुत बड़ी जगह खाली हो जाती है SunRisers Hyderabad की टीम में हालांकि Hyderabad के पास उतने पैसे नहीं है पर सिर्फ 17 करोड़ हैं .Hyderabad को भी पता है कि जिमी नीशम और कार्लोस ब्रैथवेट जैसे बिग टिकिट player को Hyderabad चाहकर भी नहीं खरीद सकते. इसीलिए जो तीसरा name वो आता है क्रिस वोक्स का निकल आता है क्योंकि क्रिस वोक्स उतने ज्यादा लाइमलाइट में या उन पर उतनी बिडिंग नहीं होगी.

but चार पांच करोड़ रुपए में मैक्सिमम आसानी से क्रिस वोक्स को खरीद सकते हैं इसीलिए यह क्रिस वोक्स को दिमाग से टारगेट करेंगे. हो सकता है क्रिस वोक्स की प्लेइंग इलेवन में जगह ना बने तो वो बाहर भी बैठ सकते उनके ऊपर bat भी नहीं होगा तो इसीलिए क्रिस वोक्स पर कैबिनेट ये लोग जाने वाले हैं. हालांकि कितनी बोली लगाई वो भी मना तो बता दिया. इनका कोई प्रायमरी रॉयल्टी मैन नहीं होने वाला है.

2. दूसरे playerझिनकू पर जरूर बोली लगाई SunRisers Hyderabad की टीम बाहर रॉबिन उथप्पा उथप्पा जैसे खिलाड़ी की जरूरत है.इस समय Hyderabad की टीम को कोकीन का जो अपर बाजार होना Hyderabad कांबोज सिर्प विदेशी बल्लेबाजों से भरा पड़ा इनके पास विलियम्सन ने वार्नर है bastoo है लेकिन भारतीय खिलाड़ी के रूप में सिर्फ मनीष पांडे तो वहां पर एक साथ देने के लिए भारतीय बल्लेबाज की जरुरत हैइस टीम को एक नहीं दो अच्छे भारतीय बल्लेबाजों की जरूरत है. रॉबिन उथप्पा एक विकेट कीपर का रोल भी बड़े अच्छे से निभा सकते हैं तो ऐसा हो सकता है कि अगर आप रॉबिन उथप्पा को ले लेते हैं तो उथप्पा गारंटी करा सकते हैं कि बेस्ट फॉर्म में नहीं होते हैं तो ipl के दौरान बेस्ट को बाहर बैठा सकते तो वहां पर टीम में लगभग Flexibility आ जाएगी पर वही बात है ज्यादा पैसा Hyderabad के पास है नहीं.

रॉबिन उथप्पा बहुत महंगी बेड ले सकते हैं तो उत्पादों पर ये मैक्सिमम मनी चार करोड़ रुपए ही लगा पाएंगे. दूसरे तीसरे प्रियजन को बड़ी जरूर बोली लगाएंगे के पीछे भी टारगेट करने की कोशिश करेंगे वह यशस्वी जैसा दूसरा जैसवाल के बारे में मैंने आपको बताया कि इण्डियन ले रहे डोमेस्टिक खिलाड़ी यह ब्ला ब्ला चीजें उनके पक्ष में चली जाती हैं. क्या वह खिलाड़ी हैं इसलिए Hyderabad नहीं हटी मेन के पीछे जाने वाली है Hyderabad की दिक्कत. पहले भी बताया कि इनका बैलेंस पर्स बहुत कम हैं इसलिए वहां पर ये प्रॉब्लम होगी लेकिन अगर जैसवाल इस टीम में आ जाते न तो इस टीम को बहुत ज्यादा अंदर से मजबूत मजबूती प्रोवाइड करेंगे और आने वाले तीन चार सालों के लिए ये टीम बहुत और स्ट्रॉंग हो जाएगी.

तो इसीलिए ये बहुत अच्छा विकल्प है. हजार करोड़ रुपए तक मैक्सिमम ली जाएगी Hyderabad की टीम बिकना थोड़ा सा मुश्किल है किस टीम में बिकेंगे जैसवाल दूसरे चेहते खिलाड़ी जोकि जरूर टारगेट होंगे Hyderabad के दौरा वो है भाई. बेरिया सामी गणेशन दो तो गणेशन साउथ इंडिया सियालदह तमिलनाडु से आते हैं और Hyderabadi  क्रिकेटरों ने बहुत देखा है ऐसा उपनियम प्रयासों ने पता है कि कितना कैलिबर होता है वहां से. और जिस तरह का इनका स्टाइल है जिस तरह की ये मलिंगा के स्लिंग एक्शन के साथ बॉलिंग करते है जिस तरह गेंद का लगातार फॉर्म में आए बिल्ली कोई भी टीम उनके पीछे जाएगी भारतीय खिलाड़ी होने के कारण इनकी जगह टीम में बड़ी आसानी से बनेगी.

हालांकि पी गणेशन पर बहुत बुरी तरीके से पीछे नहीं पड़ेगी Hyderabad फिर भी तीन करोड़ रुपए तक तो आसानी से Hyderabad पी गणेशन पर लगाए ये अपनी स्क्वाड में शामिल करने के लिए और पांचवां और आखिरी खिलाड़ी ही थोड़े से हाइपर रैडिकल प्लेयर होंगे लेकिन Hyderabad जरूर बोली लगाएगी वह मैट हिंदी दूसरों मैैंने भी नीलामी का समझने वाले और इस समय SunRisers Hyderabad की टीम में कोई भी विदेशी तेज गेंदबाज अच्छा नहीं है तो अगर आप कोई बैलेंस क्रिएट करना है तो आपको विदेशी तेज गेंदबाज एक खिलाड़ी एक अच्छा विदेशी तेज गेंदबाज को टारगेट करना ही होगा अपनी टीम में शामिल करना ही होगा.

मेहंदी से अच्छा player विकल्प नहीं है चांसेस कम इन Hyderabad में लेकिन टारगेट जरूर होंगे क्योंकि बहुत सारे विदेशी तेज गेंदबाज ने Hyderabad दूसरे खिलाड़ी को भी टारगेट कर सकती लेकिन मैनेजमेंट की प्रैक्टिस लिस्ट में होंगे क्योंकि भारत में ही प्रदर्शन आया मैडम निकोल मैटरनिटी ट्वेंटी स्टाइल के दिन बाद में इस आर्ची Hyderabad के स्टाफ को पता तो आनन फानन ये मैट हेनरी पर भी कोशिश करेंगे कि तीन से चार करोड़ रुपए लगा दें. मैं फिर बोल रहा हूं ये पांच खिलाड़ी ऊपरी बोली जरूर लगाएंगे लेकिन बैलेंस पल्स की दिक्कत है Hyderabad के साथ वहां पर Hyderabad फंस भी सकती है मतलब हो सकता ये पांचों ही ना मिल में मिले या इन पांच में से बेकी मिल पाएं पर बोली जरूर लगा या कमेंट बॉक्स में आप बताइए ना कि किन पांच खिलाड़ियों पर बोली लगानी चाहिए SunRisers Hyderabad की टीम को यू ने कमेंट बॉक्स आपके लिए निहायत कमेंट्स देवकी की post बुलाएगा शेरों की जो अपने दोस्त के साथ अचानक गाय का बैल आईकन को जरूर दबाइए.

Post a Comment

0 Comments